main page

व्हाइट साड़ी...काला चश्मा, माथे पर बिंदी और बालों में गुलाब लगाए खूब जचीं आलिया, गंगूबाई स्टाइल में Miss Bhatt ने खूब दिए पोज

Updated 26 February, 2022 02:31:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़'' रिलीज हो गई हैं। फिल्म के रिलीज से पहले आलिया भट्ट ने  गंगूबाई काठियावाड़ का जमकर प्रमोशन किया। इस प्रमोशन के दौरान आलिया ने एक से बढ़कर एक साड़ी लुक दिखाया। वहीं अब एक बार फिर आलिया ने अपने साड़ी लुक से लोगों का चैन चुराया। आलिया की ये तस्वीरें शुक्रवार शाम की है। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट कलर की साड़ी में बला खूबसूरत लग रही थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़' रिलीज हो गई हैं। फिल्म के रिलीज से पहले आलिया भट्ट ने  गंगूबाई काठियावाड़ का जमकर प्रमोशन किया। इस प्रमोशन के दौरान आलिया ने एक से बढ़कर एक साड़ी लुक दिखाया।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक बार फिर आलिया ने अपने साड़ी लुक से लोगों का चैन चुराया। आलिया की ये तस्वीरें शुक्रवार शाम की है। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट कलर की साड़ी में बला खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

साड़ी के साथ मैचिंग  स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था।कानों में हेवी सिल्वर झुके, माथे पर बिंदी,बालों में फूल, मिनिमल मेकअप में आलिया चांद का टुकड़ा दिखीं।

Bollywood Tadka

आलिया ने गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स लगा पूरा टशन दिखाया। मिस भट्ट के इस अंदाज ने कई लोगों का दिल धड़काया। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसे फैंस से काफी प्यार मिला। दिल्ली में नाइट कर्फ्यू और थिएटर्स में 50 प्रतिशत एंट्री के बावजूद 'गंगूबाई काठियाड़ी' ने पहले ही दिन 10.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म  'ब्रह्मास्त्र'  में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें। इसके अलावा आलिया 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी', 'RRR' और को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Alia Bhattlooks beautifulGangubai KathiawadipromotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...