main page

शूटिंग सेट से वायरल हुईं आलिया भट्ट की तस्वीरें, ब्राउन आउटफिट के साथ फुटवेयर्स में दिखा सिंपल लुक

Updated 03 February, 2021 03:22:31 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी अपने रिलेशन तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को शूटिंग के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया ब्राउन कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत गाउन में उनका सिंपल अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। ओपन हेयर्स और सिंपल फुटवेयर्स उनके इस लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। आल

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी अपने रिलेशन तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को शूटिंग के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया ब्राउन कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत गाउन में उनका सिंपल अंदाज फैंस को खूब भा रहा है।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स और सिंपल फुटवेयर्स उनके इस लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। आलिया की ये तस्वीरें शूटिंग के बाद की हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई काठ‍ियावाड़ी' और अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मस्त्र' में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

'ब्रह्मस्त्र' में आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

 


 

: suman prajapati

Alia BhattphotosviralshootingsetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...