main page

Ranbir-Alia ने 3डी में देखी Brahmastra, रिलीज से एक दिन पहले फैंस को मिलेगा खास तोहफा

Updated 06 September, 2022 12:34:07 PM

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काउंटडाउन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह रणबीर, अयान और क्रू मेंबर्स के साथ पहली बार 3डी में फिल्म देख रही हैं। इसी के साथ रणबीर ने यह ऐलान किया कि वे रिलीज के एक दिन पहले 8 सितंबर को फैंस के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करने जा रहे हैं।

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 3 सिंतबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। अयान मुखर्जी की इस फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइडेट हैं, तभी बायकॉट कैम्पेन के बावजूद के फिल्म की टिकट धड़ल्ले से बिक रही है। वहीं रिलीज से तीन दिन पहले फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

 

थोड़े देर पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काउंटडाउन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह रणबीर, अयान और क्रू मेंबर्स के साथ पहली बार 3डी में फिल्म देख रही हैं। इसी के साथ रणबीर ने यह ऐलान किया कि वे रिलीज के एक दिन पहले 8 सितंबर को फैंस के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करने जा रहे हैं। वहींफिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा कि 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि फिल्म अब पूरी तरह से तैयार है।' बता दें कि अयान मुखर्जी अपनी इस मेगा बजट फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज कर रहे हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Alia BhattRanbir KapoorAyan Mukerjispecial Brahmastra Fan screening

loading...