main page

सामने आईं आलिया-रणबीर की बेटी की पहली तस्वीर, हाॅस्टिपल बेड पर लाडली को बाहों में लिए दिखीं कपूर खानदान की बहू!

Updated 09 November, 2022 12:19:57 PM

बाॅलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आहूजा इस समय सातवें आसमान पर हैं। इस प्यारे कपल की  खुशी छिपाए नहीं छिप रही है।आलिया पति संग अपने बच्चे के जन्म की खुशियां मना रही हैं। कपूर खानदान की छोटी बहू ने 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नन्हीं लक्ष्मी के आने के बाद से ही कपूर और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है। इतना ही नहीं फैंस भी इस प्यारे कपल की बेटी को देखने को बेकरार हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आहूजा इस समय सातवें आसमान पर हैं। इस प्यारे कपल की  खुशी छिपाए नहीं छिप रही है।आलिया पति संग अपने बच्चे के जन्म की खुशियां मना रही हैं।

Bollywood Tadka

कपूर खानदान की छोटी बहू ने 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नन्हीं लक्ष्मी के आने के बाद से ही कपूर और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है। इतना ही नहीं फैंस भी इस प्यारे कपल की बेटी को देखने को बेकरार हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच हॉस्पिटल से बेबी के साथ आलिया की अनदेखी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सामने आई तस्वीर में आलिया हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं। आलिया ने के पास में बेबी सकून से लेटी है।

 

 

अब आप भी सोच रहे होंगे कि ना तो आलिया ने और ना ही कपूर और भट्ट फैमिली ने कोई पोस्ट शेयर किया है तो ये तस्वीर कौन सी है। तो हम आपको बता दें कि आलिया के साथ इस बच्चे की ये तस्वीर फेक है। आलिया की ये फोटो एडिट की हुई है और एक दूसरी तस्वीर से जोड़ दी गई है।

Bollywood Tadka

आलिया  शादी के सात महीने के अंदर ही मां बन गईं। ऐसे में वह बी-टाउन की उन हसीनाओं में शामिल हो गईं है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं। दरअसल,आलिया  ने 14 अप्रैल को अपनी लव लाइफ रणबीर कपूर से शादी की थी। 27 जून को उन्होंने एक क्यूट फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। वहीं 6 नवंबर को आलिया ने रणबीर के साथ एक प्यारी सी बच्ची का स्वागत किया। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattRanbir KapoorBaby GirlPictureviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...