main page

अस्पताल में भर्ती आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान, गंभीर परिस्थिति को देखते हुए एक्ट्रेस ने कैंसिल की ट्रिप

Updated 28 May, 2023 01:50:36 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैमिली इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान की हालत काफी गंभीर है, जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती है। नाना की गंभीर परिस्थिति को देखते हुए आलिया भट्ट ने अपनी विदेश ट्रिप कैंसिल कर दी है। अब एक्ट्रेस आइफा अवार्ड में भाग नहीं ले पाएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैमिली इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान की हालत काफी गंभीर है, जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती है। नाना की गंभीर परिस्थिति को देखते हुए आलिया भट्ट ने अपनी विदेश ट्रिप कैंसिल कर दी है। अब एक्ट्रेस आइफा अवार्ड में भाग नहीं ले पाएंगी।

 

एक सूत्र ने मीडिया को बताया,"मिस्टर नरेंद्र राजदान, सोनी राजदान के पिताजी हैं और आलिया भट्ट के नाना हैं। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में पिछले कुछ समय से भर्ती कराया गया है। उन्हें लंग्स इन्फेक्शन हो गया था और अब यह और खराब गया है। सोमवार को परिवार को डॉक्टरों की ओर से फोन आया कि नरेंद्र राजदान को आईसीयू में भर्ती करना पड़ेगा। परिवार में निर्णय लिया है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती नहीं कराया जाएगा बल्कि रूम में ही कंफर्टेबल कराया जाएगा। इसके पीछे कारण यह है कि वह 95 वर्ष के हैं।"

Bollywood Tadka

 

 

बता दें, आलिया भट्ट आइफा अवार्ड में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकल चुकी थी, लेकिन खबर मिलने के बाद उन्होंने वहां जाना कैंसिल कर दिया और वह इस कठिन समय में अपने परिवार के साथ रहना चाहती हैं। 


काम की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। इस फिल्म में वह पति रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है। इसमें मौनी रॉय की अहम भूमिका है। 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattmaternal grandfatherNarendra RazdanhospitalizedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...