main page

मेट गाला के चलते पहली बार बेटी राहा से 4 दिन तक दूर रहीं आलिया भट्ट, बोलीं- 'जैसे ही मैं जागती, वीडियो कॉल करने..

Updated 06 May, 2023 01:53:30 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल आयोजित मेट गाला 2023 में अपना शानदार डेब्यू कर दिया। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना और काफी दिनों तक अपने लुक को लेकर चर्चा में रहीं। उनके लुक की फैंस ने जमकर तारीफ की। वहीं, अब इवेंट के एक बिहाइंड द सीन वीडियो में आलिया ने बताया कि कैसे वह इवेंट के लिए न्यूयॉर्क आने के बाद सबसे लंबे समय तक अपनी बेटी राहा कपूर से दूर रहीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल आयोजित मेट गाला 2023 में अपना शानदार डेब्यू कर दिया। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना और काफी दिनों तक अपने लुक को लेकर चर्चा में रहीं। उनके लुक की फैंस ने जमकर तारीफ की। वहीं, अब इवेंट के एक बिहाइंड द सीन वीडियो में आलिया ने बताया कि कैसे वह इवेंट के लिए न्यूयॉर्क आने के बाद सबसे लंबे समय तक अपनी बेटी राहा कपूर से दूर रहीं।


वीडियो में आलिया अपने बालों और मेकअप के लिए बैठी हुई थी, और उसने अपनी बेटी से दूर होने की बात करते हुए कहा, “तो मैं अपनी बेटी राहा से सबसे लंबे समय तक दूर रही हूं। और, वह अब लगभग छह महीने की हो गई है और मैं इससे पहले केवल 24 घंटों के लिए उससे दूर रहा हूं, जैसे एक दिन के लिए। और अब लगभग चार दिन होने वाले हैं।' इसके बाद स्टार ने बताया कि कैसे वह राहा के संपर्क में रहती हैं। उन्होंने वोग बिहाइंड-द-सीन फिल्म में टिप्पणी की, "और, जैसे ही मैं जागती हूं, मुझे वीडियो कॉल करने के लिए कुछ सेकंड मिलते हैं।"

 

वीडियो में आलिया मेट गाला के लिए मेकअप करवाती नजर आ रही हैं और इसी दौरान उन्होंने बेटी से दूर होने को लेकर कहा, “तो मैं अपनी बेटी राहा से सबसे लंबे समय तक दूर रही हूं। और, वह अब लगभग छह महीने की हो गई है और मैं इससे पहले केवल 24 घंटों के लिए उससे दूर रही हूं, जैसे एक दिन के लिए। और अब लगभग चार दिन होने वाले हैं।' 


इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह राहा के संपर्क में रहती हैं। उन्होंने कहा, ''जैसे ही मैं जागती हूं, मुझे वीडियो कॉल करने के लिए कुछ सेकंड मिलते हैं।"
उन्होंने कहा, यह सोचकर मुझे बेचैनी होती है कि क्या मैं अपने बच्चे और काम के हिसाब से सही कर रही हूं। महिलाओं पर दोनों में महारत हासिल करने का इतना दबाव होता है...एक बार बच्चा होने के बाद, आपको अपना करियर शहीद करना होगा या आप एक मॉडल मां नहीं हैं।

 

आलिया ने यह भी कहा कि नई माताओं के लिए काम से समय निकालना महत्वपूर्ण है। नई माताओं के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वे अपने बीयरिंगों को इकट्ठा करने के लिए काम से दूर रहें, और यह निगमों और उद्योगों के लिए समान रूप से महत्वपूर्ण है कि उन्हें लिखने के बजाय उन्हें वह समय दिया जाए।
बता दें, आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में एक्टर रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई थी और नवंबर 2022 में बेटी राहा का स्वागत किया। 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattAwayRahaLongest TimeMet GalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...