main page

फेमस मैगजीन की कवर गर्ल बनीं आलिया भट्ट, 'मिसेज कपूर' के विटेंज लुक ने लूटी महफिल

Updated 10 October, 2023 03:09:21 PM

आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं।दिवा इस समय अपने प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही अपने जीवन का सबसे खूबसूरत दौर जी रही है। इसके अलावा वह अपनी बकेट लिस्ट में नए प्रोजेक्ट जोड़ रही हैं। हाल ही में आलिया एक फेमस मैगजीन के लिए कवर गर्ल बनी जिसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ शेयर की। इस फोटोशूट में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था आलिया का विंटेज लुक। दिवा ने फोटोशूट के लिए तीन अलग-अलग लुक अपनाए।

मुंबई: आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं।दिवा इस समय अपने प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही अपने जीवन का सबसे खूबसूरत दौर जी रही है। इसके अलावा वह अपनी बकेट लिस्ट में नए प्रोजेक्ट जोड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में आलिया एक फेमस मैगजीन के लिए कवर गर्ल बनी जिसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ शेयर की। इस फोटोशूट में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था आलिया का विंटेज लुक। दिवा ने फोटोशूट के लिए तीन अलग-अलग लुक अपनाए। 

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में आलिया ब्लू स्लीलेस टाॅप और रेड स्कर्ट में देखा जा सकता है। खुले घुंघराले बाल, कुछ गोल्ड चूड़ियां और हल्का मेकअप उनके लुक को निखार रहा था।

Bollywood Tadka
अपने दूसरे लुक के लिए आलिया ने व्हाइट  फुल-स्लीव टॉप और रेड स्कर्ट को चुना।  बड़ी सीप की चूड़ियाँ, लंबे खुले बाल और कोहल-रिम वाली आँखे उनके लुक को पूरा कर रही थीं। 

Bollywood Tadka


एक अन्य तस्वीर में, आलिया को व्हाइट कलर की  कढ़ाई वाली फुल स्लीव वाली शर्ट और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखी। इसके साथ उन्होंने नेट स्टॉकिंग्स और हाई हील्स पेयर किए थे। 

Bollywood Tadka

 मैगजीन शूट के आखिरी लुक में आलिया ने एक लंबी कढ़ाई वाली जैकेट पहनी थी जिसके साथ स्किन कलर का टॉप और सफेद स्कर्ट थी जिसकी हेमलाइन पर फ्रिल डिटेलिंग थी। ब्लैक ग्लवज से आलिया ने अपने लुक को पूरा किया था। फैंस आलिया के इस लेटेस्ट फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattVintage LookPhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...