main page

आलिया ने एक के बाद एक शेयर की 3 फोटो, यूजर बोले- 'Happy HUG Day'

Updated 12 February, 2019 05:45:51 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ''गली बाॅय'' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान अालिया ने ब्लैक और पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'गली बाॅय' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान अालिया ने ब्लैक और पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

साथ में लॉन्ग शूज उनके लुक को चार चांद लग रहे है। अलग-अलग पोज में आलिया की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है। कुछ मिनटों में ही आलिया की तस्वीरों को काफी लाइक आ गए है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि फिल्म में आलिया संग रणवीर सिंह लीड रोल में है। फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर यानी 14 फरवरी र‍िलीज हो रही है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रगल‍िंग रैपर ड‍िवाइन और नेजी की लाइफ से जुड़ी हुई है। फिल्म के ट्रेलर,गाने और डायलॉग प्रोमो को भी सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।  

 

Bollywood Tadka

: Konika

alia bhatt hindi newsshare picturesranveer singhgully boyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...