main page

व्हाइट कोट और प्लाजो में आलिया भट्ट का गॉर्जियस लुक, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

Updated 17 February, 2022 01:36:54 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में आलिया व्हाइट कोट और प्लाजो में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग झूमके पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को देख कर दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया बहुत जल्द फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया था। इसके अलावा आलिया 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देगी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

alia bhattsharesgorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...