main page

मां बनने के बाद आलिया भट्ट को लगी फिट होने की तलब, ऑल ब्लैक लुक में योगा क्लास के बाहर स्पॉट हुईं 'मिसेज कपूर'

Updated 07 December, 2022 11:39:07 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को हर स्टेज में फिट रखना अच्छे से जानती है। फिट रहने के लिए एक्ट्रेसेस अपनी डायटिंग से लेकर एक्सर्साइज पर पूरा ध्यान देती हैं। अब हाल ही में न्यू मॉम आलिया भट्ट को बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही फिट होने की तलब लग गई है। इस के चलते उन्होंने अब योगा क्लास ज्वॉइन कर ली हैं और हाल ही में उन्हें वहां स्पॉट भी किया गया। योगा क्लास के बाहर से आलिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को हर स्टेज में फिट रखना अच्छे से जानती है। फिट रहने के लिए एक्ट्रेसेस अपनी डायटिंग से लेकर एक्सर्साइज पर पूरा ध्यान देती हैं। अब हाल ही में न्यू मॉम आलिया भट्ट को बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही फिट होने की तलब लग गई है। इस के चलते उन्होंने अब योगा क्लास ज्वॉइन कर ली हैं और हाल ही में उन्हें वहां स्पॉट भी किया गया। योगा क्लास के बाहर से आलिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में न्यू मॉम आलिया भट्ट का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक टॉप और जैगिंग को उन्होंने ओपन ब्लैक जैकेट के साथ टीम-अप किया है।

Bollywood Tadka

 

नो-मेकअप लुक और लो बन में आलिया का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

योगा क्लास से बाहर निकलते हुए वह अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रही हैं और कैमरे में उनकी ये तस्वीरें कैद हो गईं।

Bollywood Tadka


बता दें, आलिया भट्ट ने इसी साल 13 अप्रैल को बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर से शादी रचाई थी। शादी के 7 महीनों बाद एक्ट्रेस ने नवंबर में एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने राहा रखा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattspottedyoga classblack lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...