main page

आलिया के सिर चढ़ा रणबीर कपूर का प्यार! मोबाइल के वॉलपेपर पर लगाई एक्टर की फोटो

Updated 06 March, 2020 12:48:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं जमकर फैल रही हैं। यहां तक कि उनकी शादी की खबरें भी जोरों पर हैं। कपल को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं जमकर फैल रही हैं। यहां तक कि उनकी शादी की खबरें भी जोरों पर हैं। कपल को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हर पार्टी और फंक्शन में आलिया रणबीर संग नजर आती रहती हैं। कपल का प्यार अब कितना परवान चढ़ रहा है ये हाल ही में देखने को मिला। आलिया ने अपने प्यार का सबूत पत्रकारों के सामने दिया है। दरअसल,आलिया हाल ही में दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान सभी की नजरें आलिया के मोबाइल फोन पर टिक गईं।

Bollywood Tadka

आलिया ने अपने मोबाइल के स्क्रीन सेवर पर रणबीर की तस्वीर लगाई है। वीडियो में आलिया अपना मोबाइल पकड़े दिख रही हैं। जैसे ही मोबाइल की लाइट जलती है और रणबीर और आलिया की तस्वीर दिखाई देती है।इसे देख साफ पता चलता है कि दोनों का प्यार किस तरह से परवान चढ़ रहा है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर रणबीर और आलिया के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र'की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के  आलिया पहली बार रणबीर संग स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। आलिया जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों 'सड़क 2', और 'तख्त' पर काम करना शुरू करेंगी।

: Smita Sharma

alia bhattpictureboyfriendranbir kapoorphone wallpapervideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...