main page

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए कथक सीख रही हैं आलिया भट्ट

Updated 10 September, 2018 01:12:00 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए इन दिनों कथक सीख रही हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर फिल्म कलंक...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को टक्कर देने के लिए इन दिनों कथक सीख रही हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर फिल्म कलंक बनाने जा रहे हैं। फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित ,वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

माधुरी और आलिया का एक साथ डांस

इस फिल्म में आलिया, माधुरी को टक्कर देने के लिए कथक की ट्रेनिंग ले रही है। फिल्म में माधुरी और आलिया का एक डांस शूट होना है। इस शूट के लिए फिल्म की टीम सब कुछ परफेक्ट करने में जुटी हुई है। यह एक क्लासिकल गाना होगा जिसमें पुराने समय की झलक नजर आएगी। माधुरी दीक्षित को कथक में टक्कर देने के लिए आलिया को कड़ी मेहनत करनी होगी इसीलिए वह इस डांस फॉर्म की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर चुकी हैं। 

बता दें आलिया को इस गाने के लिए यह डांस फॉर्म सीखनी थी जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया है। आलिया ने पिछले डेढ़ महीने से कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और यह उनके किरदार के लिए बेहद जरूरी है। 


 

: Pawan Insha

आलिया भट्टमाधुरी दीक्षितalia bhatt dancealia bhatt moviemadhuri dixit dancemadhuri dixit moviebollywood hindi news

loading...