main page

आलिया ने पूरी की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग, WRAP UP पार्टी की वीडियो आई सामने

Updated 20 January, 2019 04:33:58 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म कलंक इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इसकी जानकरी आलिया ने खुद एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकरी दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इसकी जानकरी आलिया ने खुद एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकरी दी है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर खुशी भी जाहिर की है। आलिया ने तस्वीर करते हुए लिखा-'कलंक की शूटिंग खत्म लेकिन दिल अभी तक खुला है!!

 

 

उन लोगों के लिए जो इसे समझते हैं... जब आप एक फिल्म की शूटिंग खत्म करते हैं ऐसा लगता है कि आपने अपने जीवन का एक हिस्सा दिया है... खासकर जब आपने अपने दोस्तों और परिवार के साथ काम किया हो.. इस सफर से मैं खुश हूं... मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती।'इसके साथ ही सेट से कई और वीडियो भी सामने आईं हैं। 

 

फिल्म की बात करें तो यह ये एक पीरियड ड्रामा है लेकिन इस फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं आई है। फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में हैं। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बन रही है। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी।
 

: Smita Sharma

alia bhatt hindi newswrap upfilmkalankshootBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...