main page

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली के साथ मनाया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक साल, डायरेक्टर संग शेयर की तस्वीर

Updated 25 February, 2023 11:58:49 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है।  पिछले साल रिलीज हुई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में गंगूबाई के किरदार से आलिया ने लोगों का खूब दिल जीता था। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं, आज उनकी इस फिल्म को एक साल पूरा हो गया है। इस मौके पर उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है।  पिछले साल रिलीज हुई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में गंगूबाई के किरदार से आलिया ने लोगों का खूब दिल जीता था। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं, आज उनकी इस फिल्म को एक साल पूरा हो गया है। इस मौके पर उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Tadka

 

आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज के 1 साल पूरे होने पर  निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हमारी गंगू का एक साल.#gangubaizindabad #ganguwalasafed.' फैंस आलिया के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 


बता दें, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सफलता के बाद, आलिया और संजय लीला भंसाली एक बार फिर 'बैजू बावरा' के लिए साथ आने को तैयार हैं। फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी।  

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattcelebratesone yearGangubai KathiawadiSanjay Leela BhansaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...