main page

डिजाइनर सब्यसाची के शो में आलिया-तारा समेत इन हसीनाओं ने बिखेरे हुस्न के जलवे

Updated 07 April, 2019 10:48:38 AM

फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए 6 अप्रैल का दिन बहुत ही खास है। दरअसल, सब्यसाची ब्रांड को 6 अप्रैल को बीस साल पूरे हो गए। इस अवसर पर सब्यसाची ब्रांड की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह में आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाओं ने शिरकत की।

मुंबई: फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए 6 अप्रैल का दिन बहुत ही खास है। दरअसल, सब्यसाची ब्रांड को 6 अप्रैल को बीस साल पूरे हो गए। इस अवसर पर सब्यसाची ब्रांड की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह में आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाओं ने शिरकत की। 

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

आलिया भट्ट

इस दौरान आलिया भट्ट ग्रीन कलर की साड़ी में खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। आलिया ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए कानों में झुमके पहने थे। आलिया ने स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए। 

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर इस दौरीन रेड कलर की ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आईं। लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। 

Bollywood Tadka,तारा सुतारिया इमेज, तारा सुतारिया फोटो,तारा सुतारिया पिक्चर

तारा सुतारिया

एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी इस दौरान अपने हुस्स का जलवा बिखेरा। तारा जब कार्यक्रम में पहुंची तो उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर को देख वहां पर मौजूदलोगों की नजरें उन पर ठहर गईं। इस मौके पर ब्लैक कलर का एम्ब्रायडरी जॉर्जेट गाउन पहने नजर आईं। वह इस लुक में काफी दिलकश लग रही थीं।  
इन दौरान तारा ने अपने बालों को खुला रखा था जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था। 

Bollywood Tadka,ईशा अंबानी इमेज, ईशा अंबानी फोटो,ईशा अंबानी पिक्चर

ईशा अंबानी

बिजमेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस दौरान स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। ईशा इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। शादी के बाद ही यह पहला ईवेंट थीा जहां ईशा ने शिरकत की थी। 

Bollywood Tadka,अदिति राव हैदरी इमेज, अदिति राव हैदरी फोटो,अदिति राव हैदरी पिक्चर

अदिति राव हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस मौके पर स्किन कलर की साड़ी में खूबसूरत अंदाज में दिखीं। अदिति ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

Bollywood Tadka,कल्की कोचलिन इमेज, कल्की कोचलिन फोटो,कल्की कोचलिन पिक्चर

कल्की कोचलिन

कल्की कोचलिन इस दौरान शाॅर्ट ड्रेस में पहुंची। इस दौरान कल्की बेहद हाॅट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सब्यसाची ने अपने ब्रांड की शुरुआत कोलकाता में एक छोटी वर्कशॉप से की थी लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे सब्यसाची को शोहरत मिलती गई। आज की तारीख में उनका शुमार भारत ही नहीं बल्कि दुनिया कई मशहूर फैशन डिजाइनर्स में शामिल है।
 

: Smita Sharma

alia bhattjanhvi kapoorKalki Koechlintara sutariacelebration20 yearsdesignersabyasachi mukherjeeBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...