main page

सरकार का फैसलाः अब 18 साल से ऊपर सबको लगेगी कोरोना वैक्सीन, आलिया से लेकर तमन्ना भाटिया ने जाहिर की खुशी

20 April, 2021 01:23:27 PM

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच केंद्र सरकार ने 18 साल की उम्र से ऊपर के लोगों को भी वैक्सीन लगाने का फैसला किया है। अब 1 मई से देश में 18 साल के ऊपर के सभी लोगों को कोरोना का टीका लग सकेगा। हालांकि अभी तक सिर्फ 45 के ऊपर के लोगों को ही वैक्सीन लगाई जा रही है। अब सरकार के इस फैसले का बॉलीवुड ने दिल खोलकर स्वागत किया है। करीना कपूर, रितेश देशमुख से लेकर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ''आर्टीकल 15'' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस फैसले पर खुशी जाह

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच केंद्र सरकार ने 18 साल की उम्र से ऊपर के लोगों को भी वैक्सीन लगाने का फैसला किया है। अब 1 मई से देश में 18 साल के ऊपर के सभी लोगों को कोरोना का टीका लग सकेगा। हालांकि अभी तक सिर्फ 45 के ऊपर के लोगों को ही वैक्सीन लगाई जा रही है। अब सरकार के इस फैसले का बॉलीवुड ने दिल खोलकर स्वागत किया है। आलिया भट्ट और तमन्ना भाटिया से लेकर करीना और स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka
आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर सबको इसकी जानकारी दी है और बताया कि अब 1 मई से 18 साल से ऊपर हर कोई वैक्सीन लगवा सकेगा।

Bollywood Tadka


'आर्टीकल 15' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- चलो अब 1 मई से जुगाड़ लगाओ वैक्सीन का।

Bollywood Tadka

 

कोरोना से जूझ चुकी तमन्ना भाटिया ने भी सरकार के इस फैसले की सराहना की।

Bollywood Tadka



करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 1 मई से 18 साल की उम्र से ऊपर वालों के लिए भी वैक्सीन शुरू हो रहा है। अब हर कोई कोरोना वैक्सीन लगवा सकता है।

Bollywood Tadka


वहीं रितेश देशमुख ने लिखा- 18 साल से अधिक उम्र के हर शख्स को कोरोना वैक्सीनेशन की इजाजत देना एक सराहनीय कदम है। 

Bollywood Tadka


सोनचिढ़िया फिल्म के एक्टर रणवीर शौरी ने भी सरकार के इस फैसले का दिल खोलकर स्वागत किया।

Bollywood Tadka


अपने बयानों के लेकर चर्चा में रहने वाली सिंगर सोना मोहपात्रा और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की।


Alia bhattTamannaah Bhatiaexpressedhappinessdecisioncorona vaccine18 yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...