main page

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 24 November, 2021 01:02:19 PM

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा 21 नवंबर को पूरे पांच साल की हो गई है। अल्लू अपनी लाडली को बहुत प्यार करते हैं और उसकी खुशियो का भी खास ख्याल रखते हैं। इस बार अल्लू अपनी लाडली का बर्थडे खास बनाने के लिए बुर्ज खलीफा पहुंचें और वहां धूमधाम से अरहा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। अल्लू अरहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा 21 नवंबर को पूरे पांच साल की हो गई है। अल्लू अपनी लाडली को बहुत प्यार करते हैं और उसकी खुशियो का भी खास ख्याल रखते हैं। इस बार अल्लू अपनी लाडली का बर्थडे खास बनाने के लिए बुर्ज खलीफा पहुंचें और वहां धूमधाम से अरहा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अल्लू अरहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं। 

अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बुर्ज खलीफा की बिल्डिंग पर एक फ्लोर बुक किया, जहां शानदार सेलिब्रेशन हुआ। पार्टी में अल्लू अर्जुन, स्नेहा रेड्डी के अलावा अल्लू अयान, अरहा और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए, जहां सभी ने सेलिब्रेशन का लुत्फ उठाया।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 5 वर्षीय अरहा अपने पापा के साथ बात करती नजर आ रही है और उनके सामने एक खूबसूरत केक रखा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान अरहा ने बेबी पिंक कलर की फ्रॉक पहनी, जिसमें वह प्रिंसेस दिखी। अन्य तस्वीरों में अल्लू की पूरी फैमिली अरहा के बर्थडे का जश्न मनाती नजर आ रही है।

 

बता दें, अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा फिल्मों में अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अल्लू अरहा, सामंथा रूथ प्रभु की आगामी फिल्म शाकुंथलम में दिखाई देंगी। गुनादशेखर द्वारा निर्देशित, शाकुंथलम में अरहा को राजकुमार भरत की भूमिका में दिखाया जाएगा।  

Content Writer: suman prajapati

Allu ArjuncelebratesdaughterAllu ArhabirthdayBurj KhalifaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...