main page

मोम के पुतले के लिए नाप देने दुबई पहुंचे अल्लू अर्जुन, बने तुसाद म्यूजियम में पहुंचने वाले पहले तेलगू एक्टर

Updated 06 October, 2023 06:04:47 PM

'पुष्पा: द राइज' से हर किसी के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। पहले जहांअल्लू अर्जुन, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के चलते खबरों में बने रहे हैं। वहीं अब एक्टर ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। अर्जुन इन दिनों अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर लाइमलाइट में हैं। जी हां, आपने सही सुना।  एक्टर का मोम का पुतला दुबई स्थित मैडम तुसाद में लगाया जाएगा।

मुंबई: 'पुष्पा: द राइज' से हर किसी के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। पहले जहांअल्लू अर्जुन, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के चलते खबरों में बने रहे हैं। वहीं अब एक्टर ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। अर्जुन इन दिनों अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर लाइमलाइट में हैं। जी हां, आपने सही सुना।  एक्टर का मोम का पुतला दुबई स्थित मैडम तुसाद में लगाया जाएगा।

Bollywood Tadka

खबर है कि इस साल के अंत तक उनका पुतला बनकर तैयार हो जाएगा और म्यूजियम में लोगों के देखने के लिए प्रदर्शित कर दिया जाएगा। हाल ही में अभिनेता की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह मोम के पुतले के लिए नाप देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि उनका यह पुतला एक लाल जैकेट पहनेगा, जो उन्होंने अपनी फिल्म 'अला वैकुंठपूर्मुलु' के बोर्डरूम डांस सीन में पहनी थी। जब अल्लू अर्जुन को पता लगा था कि मैडम तुसाद दुबई में उनको मोम के पुतले के लिए चुना गया है तब एक्टर ने इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी।

Bollywood Tadka

अल्लू अर्जुन बयान में कहा था-'मैंने लॉस एंजिल्स में मैडम तुसाद का दौरा किया था और मैं वहां के अनुभव से अचंभित हो गया था! मुझे अब इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे पास भी एक मोम का पुतला होगा, मैं इस पर कभी भी विश्वास नहीं कर पाऊंगा।' 


 

Content Writer: Smita Sharma

Allu Arjunmeasurementwax statuemadame tussaudsdubaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...