main page

आलोक नाथ ने किया नोटिस का जवाब देने से किया इनकार, IFTDA लेगी सख्त एक्शन

Updated 16 October, 2018 06:08:17 PM

एक्टर आलोक नाथ को हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (IFTDA)  की तरफ से एक नोटिस भेजा गया था। लेकिन अब उन्होंने इस नोटिस का जबाव देने से इंकार कर दिया है। जवाब देने से इनकार करने पर आईएफटीडीए ने अब अ

मंबई: एक्टर आलोक नाथ को हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (IFTDA)  की तरफ से एक नोटिस भेजा गया था। लेकिन अब उन्होंने इस नोटिस का जबाव देने से इंकार कर दिया है। जवाब देने से इनकार करने पर आईएफटीडीए ने अब अभिनेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई का फैसला किया है। IFTDA ने नंदा की शिकायत के आधार पर 10 अक्टूबर को आलोक को नोटिस जारी किया था।

 

जवाब में आलोक के वकील अशोक सरगोई ने आईएफटीडीए को बताया कि न तो पुलिस अधिकारियों और न ही किसी कानूनी अधिकारी के समक्ष कोई शिकायत दर्ज कराई गई है और जो नोटिस जारी किया गया है वह सोशल मीडिया पर कुछ शिकायतों और साक्षात्कारों के आधार पर भेजा गया है।

 

आईएफटीडीए के अध्यक्ष अशोक पंडित ने मंगलवार को बताया, "रास्ता तलाशने के लिए हम बैठक बुला रहे हैं..हम हमारे सदस्यों की सुरक्षा के लिए संघ के अधिकार में जो भी होगा, उसका पालन करेंगे।" उन्होंने कहा, "हां, उन्होंने (विनता ने) पुलिस में शिकायत नहीं की लेकिन उन्होंने हमसे शिकायत की है। इसलिए हमें सख्त रुख अपनाना होगा।"

: Konika

alok nathnotice

loading...