main page

ऑल्ट बालाजी के साथ ओटीटी स्पेस में अपने लिए बनाया नया मुकाम

06 October, 2020 11:20:23 AM

कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी के साथ ओटीटी स्पेस में अपने लिए एक नाम बना लिया है और हर दिन इसमें इजाफा हो रहा है...

नई दिल्ली। कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी के साथ ओटीटी स्पेस में अपने लिए एक नाम बना लिया है और हर दिन इसमें इजाफा हो रहा है। जबकि अधिकांश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों की संख्या कम होती है, लेकिन एकता दर्शकों की बड़ी संख्या में विश्वास करती है और इसलिए बड़े पैमाने पर कंटेंट का निर्माण करती है।

बनाते हैं मसालेदार कंटेंट
एक प्रमुख अखबार के साथ एक हालिया इंटरव्यू में एकता ने इस बारे में बात करते हुए साझा किया कि यह बहुत अच्छा है कि ये अंतर्राष्ट्रीय ऐप्स हैं क्योंकि वे भारत के एक छोटे प्रतिशत को कवर करते हैं, लेकिन साथ ही, वे इंडस्ट्री को व्यापक बनाने में हमारी मदद करते हैं। मुझे गर्व महसूस होता है जब मैं कहती हूं कि हमारा जनसमूह मंच है; हम भारत और हिंदी भाषी प्रवासी के लिए मसालेदार कंटेंट बनाते हैं।

सभी का किया मनोरंजन
एकता ने आगे कहा कि छोटे शहरों की बहुत सारी महिलाएं भी हमारे मंच की सदस्यता लेती हैं और हमारे लोकप्रिय शो के नए सीजन की मांग में इजाफा हो रहा है। निर्माता इस वक्त न केवल ओटीटी पर, बल्कि टेलीविजन धारावाहिकों व 'डॉली किटी और वो चमके सितारे' जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं।एकता ने हाल ही में 'दिल ही तो है' और 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज किया है।कहना गलत नहीं होगा।


एकता कपूरओटीटी प्लेटफॉर्मऑल्ट बालाजीEkta KapoorOTT PlatformAlt Balaji
loading...