main page

विकी कौशल और जैस्मिन भसीन के नाम पर हो रहे फ्रॉड का अली गोनी ने किया खुलासा, फैंस से सावधान रहने की अपील

Updated 22 June, 2021 03:38:21 PM

''बिग बॉस 14'' फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अली ने देखा कि उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन और एक्टर विक्की कौशल के नाम पर फ्रॉड किया जा रहा है। ये देख कर अली दंग रह गए और उन्होंने तुरंत इसका भंडाफोड़ दिया और इंटरनेट पर इसकी जानकारी दी।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अली ने देखा कि उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन और एक्टर विक्की कौशल के नाम पर फ्रॉड किया जा रहा है। ये देख कर अली दंग रह गए और उन्होंने तुरंत इसका भंडाफोड़ दिया और इंटरनेट पर इसकी जानकारी दी। 

Bollywood Tadka
एक कंपनी ने दावा किया कि जैस्मिन भसीन को विकी कौशल के ऑपोजिट एक प्रॉजेक्ट मिला है। सोशल मीडिया पर कास्टिंग कंपनी का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर को अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें लिखा- नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक वेब सीरीज के लिए लड़के और लड़कियों की जरूरत है। सीरीज में कुछ बोल्ड और नॉर्मल सीन्स होंगे। कास्ट में जैस्मिन भसीन और विकी कौशल का भी नाम लिखा हुआ है। पोस्टर में सैलरी के बारे में भी बताया गया है। सीरीज का नाम 'Too Hot To Handle' है और इसके लिए फ्रेशर्स भी अप्लाई कर सकते हैं। अली ने सभी से इससे सावधान रहने की अपील की और कहा यह फेक है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जैस्मिन हाल ही रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'तेनू याद करां' में नजर आईं। इससे पहले वह अली गोनी के साथ 'तू भी सताया जाएगा' सॉन्ग में दिखीं। कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने अली और जैस्मिन के ऊपर 'अली' नाम से एक गाना बनाया था। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aly gonibustsfakecasting callagainstjasmin bhasinvicky kaushalwebseriesBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...