main page

एली गोनी ने कविता कौशिक को बताया 'घटिया औरत', यूजर्स ने लगाई फटकार

18 November, 2020 04:48:03 PM

बिग बॉस 14 में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और लड़ाई होती ही रहती है। बीते एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान की लड़ाई देखने को मिली। एजाज खान के बाद शो में कविता कौशिक और एली गोनी की लड़ाई देखने को मिली। इन दोनों की लड़ाई ने एपिसोड में अलग ही मोड़ ला दिया।

मुंबई. बिग बॉस 14 में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और लड़ाई होती ही रहती है। बीते एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान की लड़ाई देखने को मिली। एजाज खान के बाद शो में कविता कौशिक और एली गोनी की लड़ाई देखने को मिली। इन दोनों की लड़ाई ने एपिसोड में अलग ही मोड़ ला दिया।

Bollywood Tadka
कविता ने जैस्मिन भसीन को ताना मारा कि वह अली गोनी के आने से वह बिग बॉस 14 की 'वैम्प' बन गई हैं। इतना ही नही कविता ने एली को 'गुंडा' और जैस्मीन को 'फरेबी' भी कहा। जिससे अली को गुस्सा आ गया। अली ने कविता के करैक्टर के खिलाफ अपमानजनक कमेंट किए।

Bollywood Tadka

अली ने कहा, 'इससे ज्यादा नीच और घटिया औरत मैंने तो कहीं नहीं देखी। इतना ही नहीं एली ने कविता के खाना पकाने के तरीके पर भी सवाल उठाए और उन्हें गालियां दीं। जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट कर अली को काफी खरी-खोटी सुनाई है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


aly gonicallskavita kaushikghatiya auratduringfightLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...