FacebookTwitterg+Mail

इस पंजाबी सिंगर के खिलाफ रेप मामला दर्ज

amandeep singh rape case registered
20 July, 2018 02:23:06 AM

जालंधरः पंजाबी पॉप सिंगर अमन दीप सिंह लांबा के खिलाफ एक लड़की ने रेप का केस दर्ज कराया है। दिल्ली की एक युवती ने पंजाब के सिंगर अमनदीप सिंह लांबा पर कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि सिंगर ने उसे नौकरी दिलाने और शादी करने का प्रस्ताव दिया था। लड़की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती है। लड़की का आरोप है कि, अमन दीप ने अपनी एल्बम में रोल देने का वादा किया और उसे शादी का झांसा देकर रेप किया।

लड़की का आरोप है कि, उसकी मुलाकात अमनदीप के साथ एक फाइव स्टार होटल में हुई थी। इसके बाद उसने उसे वहां एक एल्बम में ब्रेक देने का वादा किया। इसके बाद दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हो गए। अमनदीप ने लड़की से कई बार मुलाकात की थी। इसके बाद लड़की से शादी का वादा कर अमनदीप ने उसे साथ कई बार शारीरिक संबध बनाए। इसी बीच लड़की को पता चला कि अमन दीप सिंह पहले से ही शादीशुदा है 

लड़की ने जब बारे में अमनदीप से बात करनी चाही तो उसने लड़की का नंबर फोन में ब्लॉक कर दिया। लड़की ने अमनदीप से कई बार मिलने की कोशिश की लेकिन अमनदीप उससे नहीं मिला। जिसके बाद लड़की ने दिल्ली के महरौली पुलिस स्टेशन में अमन दीप सिंह के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया। लेकिन अमनदीप ने साकेत कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली। 


amandeep singh rape case pollywood
loading...