main page

'काला चश्मा' सॉन्ग को लेकर छलका अमर अर्शी का दर्द, रैपर बादशाह पर लगाया गाने का सारा क्रेडिट लेने का आरोप

Updated 08 September, 2022 11:13:35 AM

साल 2018 में आया फिल्म बार बार देखो का गाना काला चश्मा काफी काफी हुआ था। हालांकि, अब भी ये सॉन्ग डीजे पार्टी पर काफी हिट रहता है। इस गाने को कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया था और इसने सिंगर अमर अर्शी ने गाया था। वहीं अब गाने के 4 साल बाद सिंगर का  दर्द छलका है और उन्हें इसे लेकर हुए उनके साथ अन्याय पर बात की है।

बॉलीवुड तड़का टीम.साल 2018 में आया फिल्म बार बार देखो का गाना काला चश्मा काफी काफी हुआ था। हालांकि, अब भी ये सॉन्ग डीजे पार्टी पर काफी हिट रहता है। इस गाने को कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया था और इसने सिंगर अमर अर्शी ने गाया था। वहीं अब गाने के 4 साल बाद सिंगर का  दर्द छलका है और उन्हें इसे लेकर हुए उनके साथ अन्याय पर बात की है।

Bollywood Tadka

 

अमर अर्शी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बादशाह पर गाने का सारा क्रेडिट लेने का आरोप लगाया। सिंगर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'बादशाह ने कभी भी किसी भी इंटरव्यू में मेरा नाम नहीं लिया। उन्होंने गाने से जुड़ा पूरा क्रेडिट ले लिया जबकि उन्हें उसे मुझसे शेयर करना चाहिए था।' 

 


उन्होंने बताया कि गाना रिलीज होने के बाद मुझे इंडस्ट्री से कई लोगों का कॉल आया और लोगों ने मुझे बधाई दी लेकिन इसके बाद गाने का पूरा क्रेडिट बादशाह ने ले लिया, जिसे वह आज भी एन्जॉय कर रहे हैं।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह रॉयल्टी और इस गाने का क्रेडिट उन्हें मिले इसके लिए प्रयास करेंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Amar ArshiaccusedBadshahcreditsongKala ChashmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...