main page

शाहरुख के फैन्स में दिखी दीवानगी, प्लेन के समाने किया डंकी के 'लुट्ट पुट गया' के स्टेप्स रिक्रिएट

Updated 13 December, 2023 04:28:41 PM

शाहरुख खान के फैन्स में दिखी गजब दीवानगी, प्लेन के समाने किया डंकी के 'लुट्ट पुट गया' के स्टेप्स रिक्रिएट राजकुमार हिरानी की डंकी अगले हफ्ते रिलीज होने के साथ बड़े पर्दे पर ढेर सारी भावनाएं लाने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।शाहरुख खान के फैन्स में दिखी गजब दीवानगी, प्लेन के समाने किया डंकी के 'लुट्ट पुट गया' के स्टेप्स रिक्रिएट राजकुमार हिरानी की डंकी अगले हफ्ते रिलीज होने के साथ बड़े पर्दे पर ढेर सारी भावनाएं लाने के लिए तैयार है। ऐसे में जहां मेकर्स ने फिल्म के गानों और ट्रेलर के साथ दर्शकों का उत्साह बरकरार रखा है, वहीं डंकी के लिए क्रेज लगातार बढ़ रहा है।

शाहरुख खान के फैन्स भी सुपरस्टार के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं और डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया पर थिरकने का उनका एक वीडियो इस बात का सबूत है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एसआरके फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स को शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टेप्स के साथ प्लेन पर गाने को रीक्रिएट करते हुए डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया पर डांस करते देखा जा सकता है। शाहरुख खान के फैन्स मुंबई के पार्क में गाने पर डांस करते नजर आए हैं। एक पार्क की पृष्ठभूमि में एक डमी प्लेन के साथ, फैन्स ने खुद को खुशी के माहोल में डुबा दिया जिसने शाहरुख खान के लिए फीलिंग्स को बयां किया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Shahrukh khanfansDunkiLutt Putt Gaya

loading...