main page

Amazon ने प्लेटफॉर्म पर Korean drama स्लेट के साथ 10 नए टाइटल्स किये लॉन्च

Updated 21 October, 2021 05:23:38 PM

प्राइम वीडियो ने प्लेटफॉर्म पर के-ड्रामा स्लेट के साथ 10 नए टाइटल्स किये लॉन्च।

नई दिल्ली। आकर्षक कहानियां, प्रतिभाशाली अभिनेता और अविश्वसनीय सांस्कृतिक सौंदर्य, भारतीय दर्शकों के लिए कोरियाई कंटेंट पर कड़ी मेहनत करने के लिए पर्याप्त कारण हैं। के-ड्रामा और फिल्मों से लेकर पॉप संगीत तक, हल्ल्यु या कोरियाई वेव्स ने भारतीय दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और भारत में साउथ कोरियन कल्चर की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है। कोरियाई कंटेंट के प्रशंसकों के लिए चीजों को अधिक रोमांचक बनाने के लिए, प्राइम वीडियो ने आज सर्विस पर के-ड्रामा के लिए एक समर्पित कंटेंट स्लेट लॉन्च करने की घोषणा की है। आज से, 21 अक्टूबर, 2021 से, भारतीय उपभोक्ताओं के लिए कोरियाई ड्रामा का एक प्रदर्शन लाइव होगा, जो प्राइम वीडियो की संपूर्ण कंटेंट लाइब्रेरी को अधिक महत्व देगा।

 

 

प्राइम वीडियो पर पैरासाइट और मिनारी की सफलता के बाद, कोरियाई कंटेंट स्लेट का लॉन्च कोरियाई ड्रामा में बढ़ती दिलचस्पी को दर्शाता है, जिसमें रोमांस, रहस्य, थ्रिलर और हॉरर जैसी शैलियों के लिए मजबूत कंटेंट शामिल है। हर हफ्ते नए टाइटल लॉन्च होने और रोमांस से लेकर रिवेंज से लेकर स्लाइस ऑफ लाइफ तक की कहानियों के साथ, प्राइम वीडियो का के-ड्रामा स्लेट न केवल दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करता है, बल्कि उन्हें कोरियन कल्चर का एक अनूठा अनुभव भी देता है। 

 

“वीडियो स्ट्रीमिंग ने हमारे लिविंग रूम में विभिन्न संस्कृतियों की मेजबानी की है। उपयोगकर्ता अब भारत के विभिन्न क्षेत्रों और दुनिया भर से कंटेंट देखने का आनंद ले रहे हैं और कहानियों, पात्रों और संस्कृतियों में प्रतिध्वनि पा रहे हैं, ”मनीष मेंघानी - प्रमुख, कंटेंट लाइसेंसिंग, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा। "कोरियाई कंटेंट ने, विशेष रूप से, भारत की मुख्यधारा की लोकप्रिय संस्कृति में महत्वपूर्ण जगह बनाई है। हमारे उपयोगकर्ता प्राइम वीडियो पर पैरासाइट और मिनारी जैसी कोरियाई फिल्मों की अत्यधिक सराहना कर रहे है- इन फिल्मों को देश भर से दर्शकों द्वारा देखा गया है। हम 10 लोकप्रिय श्रृंखलाओं के साथ कोरियाई कंटेंट के अपने विशेष स्लेट की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। यह स्लेट विशेष रूप से भारत में प्राइम मेंबर्स के लिए कॉमेडी, रोमांस, हॉरर से लेकर एक्शन तक की शैलियों का मिश्रण पेश करेगी। यह घोषणा इमर्सिव कंटेंट के लिए उपभोक्ता विकल्पों को विकसित करने के लिए कार्यक्रम के हमारे प्रयासों को चिह्नित करती है। हम कंटेंट की एक सम्मोहक लाइब्रेरी बनाना जारी रखेंगे जो विविध है, हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होती है और उन्हें दुनिया भर की कहानियों को एक्सप्लोर करने का विकल्प देती है। ” 

 

आज से, दर्शक ब्लॉकबस्टर कोरियाई ड्रामा की विविध रेंज का आनंद ले सकते हैं। आज सर्विस पर शुरू होने वाले लोकप्रिय शो में ट्रू ब्यूटी शामिल है, जो एक युवा हाई स्कूल की लड़की के क्लासिक मेकओवर पर आधारित है, जिसे उसकी अपीयरेंस के बुली किया जाता है, स्ट्रेंजर्स फ्रॉम हेल जो दर्शकों को शेडी पड़ोसियों और रहस्यमय की एक श्रृंखला के साथ एक गंदे अपार्टमेंट की इमारत में ले जाएगा, घटनाओं और एक उच्च-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर श्रृंखला का नया सीज़न, टैक्सी ड्राइवर जिसमें ली जे-हून और एसोम शामिल हैं। एक तरफ़ जहां अलौकिक की गाथा ली डोंग-वूक और चो बो-आह अभिनीत टेल ऑफ़ द नाइन टेल्ड के साथ जारी रहेगी, वहीं होटल डेल लूना उत्साह और मनोरंजक कथानक का मिश्रण पेश करेगा। 

 

आने वाले हफ्तों में, दर्शक द पेंटहाउस: वॉर इन लाइफ के सबसे हाल के सीज़न सहित, सभी सीज़न में ट्यून कर सकते हैं, एक ऐसा शो जो कुछ निर्विवाद रूप से महत्वाकांक्षी महिलाओं के संघर्षों में गहराई से उतरता है, जो उच्च समाज में प्रवेश करने की इच्छा रखते हैं। साथ ही, शिन हे-सन और किम जुंग-ह्यून की विशेषता वाली मिस्टर क्वीन, दर्शकों को एक ही सांस के भीतर आत्मा की अदला-बदली और टाइम ट्रेवल का अनुभव कराएगी। 

 

और इस बिंज-वॉच में और भी बहुत कुछ है। सीक्रेट गार्डन, एक फैंटेसी रोमांटिक कॉमेडी, प्यार का पता लगाएगी जो सामाजिक वर्ग के मतभेदों से परे है, जबकि वॉयस के सभी 4 सीज़न नवंबर में एक साथ रिलीज़ होंगे, जिससे उपयोगकर्ता थ्रिलर को बिंज-वॉच करते हुए देख सकेंगे, जिसमें एक एक्स-डिटेक्टिव और नया कलाकार दिखाई देगा जो सीमित कलूज़ के साथ मामलों को हल करते हैं। इस तरह के एक रोमांचक लाइन-अप के साथ, बेहतरीन कहानियां और अभिनेता आज से प्राइम वीडियो पर उत्साह बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तो, अपनी वॉचलिस्ट तैयार करें, कुछ पॉपकॉर्न लें और बिंज-वॉच शुरू करें।

Content Writer: Deepender Thakur

Korean dramasaanyeong prime videoamazon prime video INamazon launch korean drama

loading...