main page

अमेजन ने जारी किया 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' का टीजर, जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे सुनील शेट्टी

Updated 10 March, 2023 05:09:40 PM

अमेज़न मिनी टीवी ने आज अपनी अपकमिंग सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' की घोषणा करते हुए एक जबरदस्त टीजर जारी किया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अमेज़न मिनी टीवी ने आज अपनी अपकमिंग सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' की घोषणा करते हुए एक जबरदस्त टीजर जारी किया है। इस एक्शन थ्रिलर सीरीज में बॉलीवुड के जाने माने एक्शन स्टार्स  में से एक सुनील शेट्टी, ए.सी.पी विक्रम सिन्हा के रूप में मुख्य भूमिका में हैं। इसमें मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा के साथ प्रमुख भूमिकाओं में ईशा देओल, राहुल देव और बरखा बिष्ट जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं। सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म डिवीजन यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित और प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा द्वारा निर्देशित 8-पार्ट की ये एपिसोडिक सीरीज 22 मार्च को अमेज़न मिनीटीवी पर फ्री में प्रीमियर के लिए तैयार है।

'हंटर टूटेगा नहीं, तोड़ेगा' का टीज़र ए.सी.पी विक्रम के जीवन और सत्य की खोज में मुक्ति के उनके सफर की एक झलक देता है। सारेगामा के आइकोनिक गानों के बीच तेज-तर्रार एक्शन, दिलचस्प प्रदर्शन, दमदार डायलॉग्स और एक मजबूत कहानी के साथ यह सीरीज दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है।

इस शो की घोषणा पर बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने कहा, “एक शैली के रूप में एक्शन एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं हमेशा से जुनूनी रहा हूं और हंटर टूटेगा नहीं, तोड़ेगा मुझे उस जुनून को फिर से जीने में मदद कर रहा है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो वास्तव में एक टीम प्रयास रहा है। मैं शुरू से ही एसीपी विक्रम सिन्हा के किरदार से बंधा हुआ था। वह 'वन मैन आर्मी' है जिसके बारे में हमने अक्सर सुना है। बिल्कुल रॉ और रिजिड।”

उन्होंने आगे कहा, "योडली फिल्म्स के साथ जुड़ने के लिए, जिसने स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में अमेज़न मिनी टीवी की नेशनवाइड पहुंच के साथ संयुक्त रूप से इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर को जीवंत करने में मदद की, मुझे यकीन है कि भारत भर के दर्शक इस शो को पसंद करेंगे।"

अमेज़न एडवरटाइजिंग के हेड गिरीश प्रभु ने कहा, “अमेज़न मिनी टीवी में, हम हमेशा अपने कंटेंट की पेशकश में विविधता लाने और पूरे भारत में दर्शकों का मनोरंजन करने की तलाश में रहते हैं। हंटर - टूटेगा नहीं तोड़ेगा के साथ, हम दर्शकों को पहली बार बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक - सुनील शेट्टी के साथ एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर पेश करने के लिए तैयार हैं। अपनी मजबूत अनूठी कहानी, शानदार कास्ट और प्रोडक्शन पार्टनर के रूप में यूडली फिल्म्स के समर्थन के साथ, हमें यकीन है कि यह शो दर्शकों को एंटरटेन करेगा।

वहीं सिद्धार्थ आनंद कुमार, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट- फिल्म एंड इवेंट्स, सारेगामा इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा एक ऐसी कहानी है जो शुरू से ही दर्शकों को बांधे रखेगी। हम अमेज़न मिनी टीवी के साथ साझेदारी करके खुश हैं, भारत भर में इसकी व्यापक पहुंच के साथ दर्शक इस सीरीज को फ्री में एंजॉय करेंगे। हम भारत के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक, सुनील शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली 8-एपिसोड की सीरीज को रिलीज़ करने के लिए रोमांचित हैं। जब भी वह स्क्रीन पर आते हैं तो उन्हें देखना एक ट्रीट होता है, और इस बार वह एक्शन, ट्विस्ट और थ्रिल से भरी सीरीज में पुलिसवाले की भूमिका निभाने जा रहा है।

तो ए.सी.पी. विक्रम सिन्हा के साथ इस फियरलेस रास्ते पर चलने के लिए तैयार हो जाइए। एक्शन-ड्रामा सीरीज़, 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' का प्रीमियर 22 मार्च 2023 को अमेज़न मिनीटीवी पर विशेष रूप से फ्री में होगा, जिसे अमेज़न के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर क्लिक-ऑफ-ए-बटन के साथ एक्सेस किया जा सकेगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

AmazonteaserHunter Tutega Nahi TodegaSunil Shetty

loading...