main page

शुरु हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा का सफर, एक्टर का शव लेने कूपर हाॅस्पिटल के बाहर पहुंची फूलों से सजी एंबुलेस

Updated 03 September, 2021 12:12:25 PM

लीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। थोड़ी देर में सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर अस्पताल से बाहर लाया जाएगा।कोरोना महामारी को देखते हुए बिल्डिंग के बाहर लोग जमा न हों इसलिए पुलिस को भी तैनात किया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के शव को लेने के लिए फूलों से सजी एंबुलेस अस्पताल के बाहर पहुंच चुकी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। थोड़ी देर में सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर अस्पताल से बाहर लाया जाएगा।

Bollywood Tadka

कोरोना महामारी को देखते हुए बिल्डिंग के बाहर लोग जमा न हों इसलिए पुलिस को भी तैनात किया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के शव को लेने के लिए फूलों से सजी एंबुलेस अस्पताल के बाहर पहुंच चुकी।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को आराम से परिवार के साथ वक्त बिताया, दोस्तों के साथ बात की। किसी को भी इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि आने वाले कुछ घंटों में कोई अनहोनी होने वाली है।  1 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला किसी नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में दोपहर में मीटिंग करने गए थे। रात साढ़े 8 बजे वो घर पहुंचे थे। इसके बाद साढ़े 10 बजे तक अपने अपार्टमेंट के कंपाउंड में ही जॉगिंग कर रहे थे। सिद्धार्थ मुंबई के अंधेरी इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग में रहते थे। जॉगिंग करके घर वापस आने के बाद उन्होंने थोड़ा रेस्ट किया था और फिर सोने चले गए थे।
 

Bollywood Tadka

 

फ्लैट नंबर 1204 में उनके साथ मां और गर्लफ्रेंड शहनाज भी लंबे समय से रह रही थीं। इसी बीच एक्टर को कुछ बेचेनी महसूस हुई थी। इस बारे में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल और मां को बताया था। करीब 1 बजे मां ने उन्हें पानी दिया और फिर से सोने के लिए कहा। तब सिद्धार्थ समझ नहीं पाए कि ये बेचैनी उन्हें हार्ट अटैक की वजह से हो रही है। 

खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की तड़के 3:00-3:30 बजे अचानक ही नींद खुली। उस वक्त बहुत बेचैनी महसूस कर रहे थे। उन्होंने मां को छाती में दर्द और बेचैनी के बारे में बताया। फिर उन्होंने मां से पानी मांगा और पानी पीकर आराम से शहनाज की गोद में सो गए। इसके बाद शहनाज भी सो गई। 7 बजे जब शहनाज उठी तो उन्होंने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की। उनकी बॉडी में कोई हलचल नही थी। सिद्धार्थ की मां और उन्हें काफी जगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठे।

इसके बाद  मां ने अपनी बेटियों को बुलाया जो कि सिद्धार्थ की ही बिल्डिंग में रहती है।  परिवार के लोगों की लाख कोशिश के बाद भी उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद फौरन फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया।  घर पहुंचकर डॉक्‍टर ने उनकी जांच की और उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद 9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के  परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने करीब साढ़े 10 बजे उन्हें मृत घोषित किया गया। 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

siddharth shuklabodyambulancecooper hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...