main page

कोरोना वायरस से हारा अमेरिकी सिंग रजो डिफी, 61 की उम्र में हुआ निधन

30 March, 2020 10:52:51 AM

कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में संकट के बादल छाए हुए हैं। चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस के मामले यूरोप, अमेरिका, ब्रिटेन जैसे तमाम देशों में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।  इस वैश्विक महामारी की चपेट में दुनियाभर के करीब 7 लाख से ज्यादा लोग हैं, जबकि 33 हजार अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी बीच ग्रैमी और सीएमए अवार्ड से सम्मानित फेमस अमेरिकी सिंगर जो डिफी की कोरोना वायरस से मौत हो गई।

लंदन: कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में संकट के बादल छाए हुए हैं। चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस के मामले यूरोप, अमेरिका, ब्रिटेन जैसे तमाम देशों में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।  इस वैश्विक महामारी की चपेट में दुनियाभर के करीब 7 लाख से ज्यादा लोग हैं, जबकि 33 हजार अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी बीच ग्रैमी और सीएमए अवार्ड से सम्मानित फेमस अमेरिकी सिंगर जो डिफी की कोरोना वायरस से मौत हो गई।

Bollywood Tadka

उन्होंने 61 की उम्र में अंतिम सांस ली। सिगंर के निधन की पुष्टि नके करीबी ने की। डिफी में बीते शुक्रवार को ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ। डिफी ने पिछले हफ्ते ही अपने बयान में कहा था कि इस महामारी के दौर में मैं अपने फैंस से याद दिलाना चाहता हूं कि हमें सर्तक और सावधान रहना है।

Bollywood Tadka

मार्च की शुरुआत में, उन्होंने कोरोनो वायरस के चलते ही जॉर्जिया में एक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था।डिफी ने 1990 के दशक में कई हिट गाने दिए थे। उनके हिट एल्बम 'होम', 'इफ द डेबिल डांस', 'थर्ड रॉक फ्रॉम द सन' और 'पिकअप मैन' हैं।


american singerjoe diffiedeadcoronavirusHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...