main page

भारत की पहली सर्वाइवल ड्रामा सीरीज़ ‘Kala Pani’ का हिस्सा बनने पर Amey Wagh ने जाहिर की खुशी

Updated 14 October, 2023 01:44:30 PM

अमेय वाघ- ''केतन कामत सबसे जीवंत और प्रतिभाशाली लोगों में से एक के रूप में उभरे हैं जटिल किरदारों को स्क्रीन पर चित्रित करने का मुझे सौभाग्य मिला है”

मुंबई। नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज ‘काला पानी’ में भारतीय मराठी अभिनेता एमी वाघ ने अपने जबरदस्त किरदार से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। यह सीरीज 2027 की बैकग्राउंड पर आधारित है। खूबसूरत अंडमान और निकोबार इजलैंड जहां एक रहस्य खुलने का इंतजार कर रहा है। सीरीज में एक्टर पहली बार एक पुलिस कर्मी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में, अमेय वाघ ‘केतन कामत’ के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने करियर में पहली बार एक पुलिस कर्मी के रोल प्ले करने पर एक्टर और उनके फैंस दोनों की काफी एक्साइटिड है। भारत के पहले सर्वाइवल ड्रामा के केंद्र में अमेय वाघ ‘केतन कामत’ के किरदार में नजर आएंगे। ‘काला पानी’ 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली है।

अमेय वाघ ने अपने किरदार ‘केतन कामत’ के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बेहद एक्साइटेड हूं क्योंकी मेरे फैंस मुझे पहली बार कुछ नया करते देखेंगें। एक धोखेबाज़ और अवसरवादी पुलिस अधिकारी की दिलचस्प भूमिका को चित्रित करते हुए, मुझे उम्मीद है कि फैंस को यह किरदार बेहद पसंद आएगा”।

‘काला पानी’ देश की पहली सर्वाइवल ड्रामा सीरीज़ एक एक्साइटिंग एक्सप्लोरेशन है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Amey WaghIndias first survival drama seriesKala Pani

loading...