main page

ब्रेकअप की खबरों के बीच लेडी लव हिमांशी को एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे आसिम, फैंस को भाया एक्टर का Sweet Gesture

Updated 29 December, 2020 12:46:16 PM

सिंगर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से हैं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। कपल फैंस के बीच AsiManshi के नाम से काफी फेमस हैं।

मुंबई: सिंगर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से हैं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। कपल फैंस के बीच AsiManshi के नाम से काफी फेमस हैं।

Bollywood Tadka

आसिम और हिमांशी अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था।

Bollywood Tadka

वहीं अब आसिम और हिमांशी ने इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया। दरअसल, सोमवार को आसिम को मुंबई एयरपोर्ट पर किसी का इंतजार करते देखा गया। हालांकि वह मीडिया से बचने की कोशिश करते दिखे।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि आसिम हिमांशी को एयरपोर्ट लेने पहुंचे थे। लेकिन जब हिमांशी एयरपोर्ट से निकली तो दोनों ने गाड़ी में बैठ कई पोज दिए।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  हिमांशी ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट लाॅन्ग कोट पहने दिखीं। उन्होंने अपने लुक को हाई हील्स और ओपन हेयर्स से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

वहीं आसिम ऑल ब्लैक लुक में दिखे। आसिम और हिमांशी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आसिम हाल ही में साॅन्ग वहम में दिखें थे। इस साॅन्ग में उनके साथ साक्षी मलिक थीं। वहीं हिमांशी भी अपने किसी प्रोजैक्ट के लिए दुबई गई थीं। 

: Smita Sharma

Asim RiazsurprisesladyloveHimanshi KhuranaairportAmid breakup rumoursLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...