main page

सोफी टर्नर को मिला नया प्यार! ब्रिटिश घराने के राजकुमार को डेट कर रही हैं प्रियंका की जेठानी, लिपलाॅक वाली तस्वीर ने मचाया बवाल

Updated 03 November, 2023 05:08:44 PM

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने हाल ही में सिंगर जो जोनस से अपनी राहें अलग कीं। अब लगता है कि जो जोनस से तलाक के बाद सोफी टर्नर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। 28 अक्टूबर को पेरिस में पेरेग्रीन पियर्सन नाम के ब्रिटिश आदमी को संग सोफी की तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें वह लिपलाॅक करती दिख रही हैं।

लंदन: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने हाल ही में सिंगर जो जोनस से अपनी राहें अलग कीं। अब लगता है कि जो जोनस से तलाक के बाद सोफी टर्नर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। 28 अक्टूबर को पेरिस में पेरेग्रीन पियर्सन नाम के ब्रिटिश आदमी को संग सोफी की तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें वह लिपलाॅक करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 लेकिन ये सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, कुछ घंटों बाद स्टेड डी फ्रांस में न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 'रग्बी वर्ल्ड कप' का फाइनल मैच देखने के दौरान भी उन्हें कैमरे में कैद किया गया। दरअसल सोफी ने शो में भी हिस्सा लिया था।

Bollywood Tadka

कौन हैं पेरेग्रीन पियर्सन

पेरेग्रीन पियर्सन का पूरा नाम पेरेग्रीन जॉन डिकिंसन पियर्सन है लेकिन उन्हें पेरी कहा जाता है। वह 29 साल ब्रिटिश यंगस्टर हैं जो एक अमीर परिवार से आते हैं। वह ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स में काउड्रे एस्टेट के उत्तराधिकारी हैं। कुल मिलाकर वो ब्रिटिश घराने के राजकुमार हैं।
 

पियर्सन ने 2016 में वेस्ट लंदन यूनिवर्सिटी से बिजनेस और प्रोडक्शन में अपनी डिग्री ली। इसके बाद  पियर्सन ने 2016 में काउड्रे एस्टेट में एक डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया जैसा कि उनके लिंक्डइन प्रोफाइल में बताया गया है। हालांकि 2019 में पेरेग्रीन ने इंग्लैंड में एक कंपनी वीटमैन की स्थापना की। तब से वो इसी के मालिक हैं।

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sophie TurnerliplockBritish millionairePeregrine PearsonJoe JonasHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...