main page

बैंड बाजा बारात की तैयारी:शादी की खबरों के बीच कैटरीना के घर पहुंचे विक्की कौशल, गेस्ट लिस्ट से लेकर वेन्यू तक सब है रेडी!

Updated 30 November, 2021 08:30:07 AM

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर के महीने में राजस्थान में शाही शादी के लिए तैयार हैं। शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना 9 दिसंबर को विक्की कौशल की दुल्हनिया बनेंगी। कपल  सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, राजस्थान में सात फेरे लेगा। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी और उसकी तारीख को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और न ही इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान दिया। बावजूद इसके इन दोनों की शादी की तैयारी से लेकर मेहमानों की सूची और फोटोग्राफर तक की जानकारी सामन

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर के महीने में राजस्थान में शाही शादी के लिए तैयार हैं। शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना 9 दिसंबर को विक्की कौशल की दुल्हनिया बनेंगी। कपल  सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, राजस्थान में सात फेरे लेगा।

Bollywood Tadka

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी और उसकी तारीख को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और न ही इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान दिया। बावजूद इसके इन दोनों की शादी की तैयारी से लेकर मेहमानों की सूची और फोटोग्राफर तक की जानकारी सामने आ चुकी है।

Bollywood Tadka

वहीं इन खबरों के बीच विक्की को कैटरीना के घर बाहर स्पाॅट किया गया। विक्की कौशल को उस वक्त स्पॉट किया गया है, जब वह कटरीना कैफ के मुंबई स्थित घर के बाहर से अपनी कार में जा रहे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान विक्की अपनी कार में पीछे की तरफ बैठे दिखे। इस दौरान फिल्म स्टार ने मीडिया को पूरी तरह से इग्नोर किया।

Bollywood Tadka

कैजुअल ग्रे टी-शर्ट पहने वह हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं। उनके कूल शेड्स उनके ओवरऑल लुक को कम्पलीट कर रहे थे। विक्की इस दौरान फोन पर किसी से बात करते दिखे। 

इससे पहले कैटरीना की मां को भी शटरबग्स द्वारा शहर में शादी की खरीदारी करते हुए देखा गया था।राॅयल शादी से पहले कैटरीना और विक्की कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। उनकी संबंधित टीमें पहले से ही शादी से पहले की सारी तैयारियां कर रही हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि अभी तक कैटरीना और विक्की की तरफ शादी की तारीख और जगह को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अटकलों का बाजार पूरी तरह से गर्म है कि दोनों ने शादी की पूरी तैयारी कर ली है। दूल्हा-दुल्हन के वेडिंग आउटफिट से लेकर कैटरीना के हाथों में लगने वाली मेहंदी तक सबकी तैयारी हो चुकी है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने तीन वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए करीब 45 होटल रिजर्व किए हैं। 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक संगीत, मेहंदी और अन्य उत्सव होंगे। यह भी कहा जा रहा है कि वेडिंग डेस्टिनेशन पर गेस्ट को फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। विक्की और कैटरीना की शादी के लिए अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो को बुलाया गया है। अब विक्की कैटरीना अपनी शादी का ऐलान किस दिन करेंगे इस पर हर किसी की नजर है।


 


Vicky KaushalladyloveKatrina Kaifwedding rumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...