main page

स्टेज पर चढ़ अमिताभ बच्चन से मिले सलमान, ऐश्वर्या राय से तलाक की खबर उड़ते ही भाईजान ने अभिषेक को दी जादू की झप्पी

Updated 22 December, 2023 09:43:37 AM

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों बच्चन फैमिली काफी सुर्खियों में हैं। बीते कई दिनों से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अनबन की खबरें उड़ रही हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये भी थी कि बच्चन बहु ऐश्वर्या ससुराल छोड़ बेटी आराध्या संग मायके में रह रही हैं हालांकि इन सब खबरों के बीच अक्सर बच्चन परिवार को साथ स्पाॅट किया गया। वहीं ऐश-अभिषेक की अनबन की खबरों के बीच कुछ ऐसा हो गया जिसे देख हर कोई शाॅक्ड रह गया है।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों बच्चन फैमिली काफी सुर्खियों में हैं। बीते कई दिनों से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अनबन की खबरें उड़ रही हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये भी थी कि बच्चन बहु ऐश्वर्या ससुराल छोड़ बेटी आराध्या संग मायके में रह रही हैं हालांकि इन सब खबरों के बीच अक्सर बच्चन परिवार को साथ स्पाॅट किया गया। वहीं ऐश-अभिषेक की अनबन की खबरों के बीच कुछ ऐसा हो गया जिसे देख हर कोई शाॅक्ड रह गया है।

Bollywood Tadka

दरअसल,21 दिसंबर निर्मात आनंद पंडित का जन्मदिन था। फिल्म निर्माता ने गुरुवार को अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और एक शानदार पार्टी भी रखी। इस पार्टी में बी-टाउन के तमाम बड़े स्टार्स ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने। इस पार्टी का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान को अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन से गले मिलते देखा जा सकता है। यही नहीं अभिषेक बच्चन से गले मिलने के बाद सलमान उनसे बात करते भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
ये तो हम सब जानते हैं कि ऐश्वर्या से अभिषेक की शादी के बाद से ही सलमान बच्चन परिवार को हर मौके पर नजरअंदाज करते नजर आते रहे हैं। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि एक समय पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय कभी रिलेशनशिप में थे। हर तरफ दोनों के प्यार के चर्चे थे लेकिन फिर एक बदसूरत मोड़ पर आकर दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

Bollywood Tadka

इसके बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय से बढ़ीं लेकिन ये रिश्ता भी कुछ वजहों से लंबे समय के लिए नहीं टिक पाया। फिर ऐश्वर्या की जिंदगी में आए अभिषेक बच्चन. अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया और दोनों की चट मंगनी पट ब्याह हो गया।दोनों की शादी के बाद सलमान की बच्चन परिवार से अनबन हो गई। इन दिनों हर तरफ अफवाह है कि ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में भी दरार आ चुकी है। हालांकि  इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Content Writer: Smita Sharma

amidst rumoursaishwarya rai bachchandivorcesalman khanwarmly hugsabhishek bachchanamitabh bachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...