main page

पुष्पा 2 के रिलीज के इंतजार के बीच नहीं कम हुआ है पुष्पा 1: द राइज का क्रेज

Updated 04 October, 2023 05:30:40 PM

जहां आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की "पुष्पा 2: द रूल" का इंतजार हर किसी को है, वहीं पुष्पा 1: द राइज का क्रेज भी कम नहीं हुआ है। इस रिलीज के बाद, न केवल जनता और प्रशंसकों के बीच, बल्कि मशहूर हस्तियों के बीच भी फिल्म का जबरदस्त क्रेज जंगल की आग की तरह फैल गया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहां आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की "पुष्पा 2: द रूल" का इंतजार हर किसी को है, वहीं पुष्पा 1: द राइज का क्रेज भी कम नहीं हुआ है। इस रिलीज के बाद, न केवल जनता और प्रशंसकों के बीच, बल्कि मशहूर हस्तियों के बीच भी फिल्म का जबरदस्त क्रेज जंगल की आग की तरह फैल गया। डांस स्टेप्स और डायलॉग्स से लेकर लुक और स्वैग तक, फिल्म की हर चीज ने ग्लोबल ट्रेंड को जन्म दिया और इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर को चार्टबस्टर गाने श्रीवली से अल्लू अर्जुन के लोकप्रिय डांस स्टेप को कॉपी करते देखा गया। .

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच के दौरान, डेविड वार्नर को पुष्पा 1: द राइज़ के श्रीवली ट्रैक के डांस स्टेप पर थिरकते देखा गया था, और उनकी क्लिप सोशल मीडिया पर तूफान ले आई। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक नेटीजन ने कैप्शन दिया,

डेविड वॉर्नर का दिन बन गया है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि क्लास में आपकी सराहना की जा रही है, चाहे आप कहीं भी खेल रहे हों। @davidwarner31
#PAKvsAUS #PAKvAUS #WarmUpMatch #ICCCricketWorldCup"

इसी के साथ एक बार फिर पुष्पा 1: द राइज़ का जबरदस्त क्रेज नजर आया है कि कैसे  ये फिल्म अभी भी दर्शकों के बीच पॉपुलर है और वे 15 अगस्त, 2024 को ग्लोबल लेवल पर रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित सीक्वल पुष्पा 2: द रूल का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का एक नया इंटेंस और दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया था, जिसने प्रशंसकों और दर्शकों को सरप्राइज कर दिया।

पुष्पा: द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं। यह फिल्म माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pushpa 2the craze for Pushpa 1 The Rise

loading...