main page

19 साल बाद इस फिल्म में डेब्यू करने जा रहे आमिर खान के भाई फैजल

Updated 29 August, 2019 01:03:40 AM

बॉलीवुड एक्टर फैजल खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। फैजल खान बहुत जल्द एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फैक्ट्री'' के साथ निर्देशन की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं। इससे पहले फैजल ‘कयामत से कयामत तक'' और ‘ जो जीता वही सिकंदर'' में सहायक निर्देशक के रूप में मंसूर खान के साथ काम कर चुके हैँ। वहीं उन्होंने ‘तुम मेरे हो'' में अपने पिता ताहिर खान के साथ भी काम किया था। वह इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर फैजल खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। फैजल खान बहुत जल्द एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फैक्ट्री' के साथ निर्देशन की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं। इससे पहले फैजल ‘कयामत से कयामत तक' और ‘ जो जीता वही सिकंदर' में सहायक निर्देशक के रूप में मंसूर खान के साथ काम कर चुके हैँ। वहीं उन्होंने ‘तुम मेरे हो' में अपने पिता ताहिर खान के साथ भी काम किया था। वह इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे।
Bollywood Tadka
इसे लेकर फैजल ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरी मां मुझे हमेशा कहती रहती थी कि मैं एक निर्देशक के रूप में अच्छा कर सकता हूं और मुझे पता है कि वह मेरे फैसले से हैरान हो जाएंगी।'' जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर 2000 में आई फिल्म ‘मेला' में अपने भाई आमिर खान के साथ काम कर चुके हैं। 
Bollywood Tadka
फैजल फिल्म फैक्ट्री में गाना 'इश्क तेरा' भी गाएंगे जिसके लिए शारिक ने ही उन्हें मनाया था। गौरतलब है कि फैजल खान ने 1994 में फिल्म 'मदहोश' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन वे लगातार खुद को स्थापित करने जूझते रहे।
Bollywood Tadka
आमिर ने अपने भाई के कॅरियर को बचाने के लिए 1999 में फिल्म 'मेला' बनाई थी जो की काफी शानदार रही।

: Pawan Insha

mela moviefaisal khanamir khanaamir khanbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...