main page

आमिर खान के साथ काम करते नज़र आएंगे दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति

Updated 11 August, 2019 08:57:31 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि आमिर बहुत जल्द दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ काम करने वाले हैं। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बातचीत में सेतुपति ने इस खबर की पुष्टि की। सेतुपति ने कहाया, ‘‘हमलोगों की बातचीत चल रही है और जल्द इस बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि आमिर बहुत जल्द दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ काम करने वाले हैं। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बातचीत में सेतुपति ने इस खबर की पुष्टि की।
Bollywood Tadka
सेतुपति ने कहाया, ‘‘हमलोगों की बातचीत चल रही है और जल्द इस बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी।'' 
Bollywood Tadka
बता दें दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति और आमिर खान के साथ में फिल्म करने की खबरें पिछले महीने उस समय से शुरू हुईं जब तमिल फिल्म ‘सांगा तमिझन' के सेट पर सेतुपति और आमिर की मुलाकात हुई थी।  

Bollywood Tadka
गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। मशहूर हॉलीवुड फिल्म रही फॉरेस्ट गम्प के आधिकारिक रीमेक के तौर पर बन रही इस फिल्म में आमिर खान को युवावस्था से लेकर बूढ़े तक का किरदार अदा करना पड़ेगा। 

: Pawan Insha

vijay sethupathi and amir khanvijay sethupathi and aamirbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking

loading...