main page

जुहू में स्पॉट हुईं 'गदर' एक्ट्रेस अमीषा पटेल, मीडिया के देख मास्क उतार दिए जबरदस्त पोज

Updated 23 January, 2021 04:21:00 PM

फिल्म ''गदर'' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 44 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट हैं और यही बात उनके फैंस को खूब भाती है। हाल ही में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को जुहू में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'गदर' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 44 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट हैं और यही बात उनके फैंस को खूब भाती है। हाल ही में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को जुहू में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान व्हाइट कलर के टैंक टॉप में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने प्रिंटेड ट्राउजर पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

 

साइड में पर्स और ब्लैक स्लीपर्स से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। मीडिया को देख अमिषा चेहरे से मास्क उतारकर हंसते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अमीषा ने फिल्म 'कहो न प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'गदरः एक प्रेम कथा' उनके करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही। इस फिल्म में वो एक्टर सनी देओल के साथ नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इसके बावजूद भी वो फिल्मी दुनिया में ज्यादा नाम न कमा सकीं। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म दुनिया से दूर है और सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं।

 Bollywood Tadka

: suman prajapati

Amisha PatelspottedJuhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...