main page

ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप के बीच अमीषा पटेल ने किया ट्वीट, बोलीं 'हर एक पल का आनंद लें, जैसे मैं ले रही हूं'

28 February, 2021 03:15:02 PM

एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों कानूनी विवादों का सामना कर रही हैं। उनपर ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। इस मामले में शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने एक्ट्रेस से जवाब भी मांगा है। वहीं इस मामले के बीच अमीषा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है। अमीषा पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर बार-बार हास्यास्पद अफवाहों के बीच उठती हूं। मेरे लिए पुरानी अफवाहें और गॉसिप्स लगातार बदलती रहती हैं। एक ही जिंदगी मिलती है

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों कानूनी विवादों का सामना कर रही हैं। उनपर ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। इस मामले में शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने एक्ट्रेस से जवाब भी मांगा है। वहीं इस मामले के बीच अमीषा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है। 

Bollywood Tadka


अमीषा पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर बार-बार हास्यास्पद अफवाहों के बीच उठती हूं। मेरे लिए पुरानी अफवाहें और गॉसिप्स लगातार बदलती रहती हैं। एक ही जिंदगी मिलती है !!! हर एक पल का आनंद लें, जो भगवान ने आपको तोहफे के तौर पर दी हैं, जैसे मैं कर रहा हूं, चियर्स'।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि अजय कुमार सिंह नाम के एक व्यापारी ने अमीषा को ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में घसीटा है। उसने एक्ट्रेस पर ये रकम वापिस न करने का आरोप लगाया है। अब इस मामले में आने वाले शनिवार को सुनवाई होगी।

 

Bollywood Tadka


Amisha PateltweetsallegationsfraudBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...