main page

एक बार फिर बदली अमिताभ की 'चेहरे' की रिलीज डेट, जाने क्या है वजह

21 January, 2020 05:15:44 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी हैं। बता दें आज ही एक्टर की फिल्म ''झुंड'' का टीजर रिलीज हुआ है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच उनकी फिल्म की एक और नई खबर सामने आई है। बता दें स्टार की आने वाली फिल्मों में से एक ''चेहरे'' की रिलीज़ डेट एक बार फिर बदल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी हैं। बता दें आज ही एक्टर की फिल्म 'झुंड' का टीजर रिलीज हुआ है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच उनकी फिल्म की एक और नई खबर सामने आई है। बता दें स्टार की आने वाली फिल्मों में से एक 'चेहरे' की रिलीज़ डेट एक बार फिर बदल गई है। 

Bollywood Tadka
ये पहली बार नही है जब उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट बदली गई हो। ऐसा दूसरी बार हो रहा है, जब उनकी फिल्म की डेट को आगे बढ़ाया गया हो। हाल ही में चेंज की गई तारीख के अनुसार, फिल्म 17 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। इससे पहले इसे 24 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। 

Bollywood Tadka
ये है असली वजह
दरअसल, फिल्म की डेट बदलने की अपील गुलाबो-सिताबो के मेकर्स ने की है। उनके अनुसार अमिताभ की दोनों फिल्में यानी चेहरे और गुलाबो सिताबो बॉक्स ऑफ़िस पर आपस में न टक्कराएं। इससे इनके बिजनेस में फर्क पड़ेगा।

 Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ की स्टारर फिल्म में एक्टर इमरान हाश्मी भी नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब इमरान हाश्मी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। 


amitabh abchchanchehrereleasing datechangeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...