main page

छत्रपति शिवाजी महाराज के 'अपमान' पर अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी,ट्ववीट कर लिखा 'मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी'

09 November, 2019 10:47:11 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' बीते दिन काफी सुर्खियों में था। मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज को सिर्फ ''शिवाजी'' कहे जाने और मुगल बादशाह औरंगजेब को ''सम्राट'' के रूप में संबोधित किए जाने को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' बीते दिन काफी सुर्खियों में था। मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज को सिर्फ 'शिवाजी' कहे जाने और मुगल बादशाह औरंगजेब को 'सम्राट' के रूप में संबोधित किए जाने को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस मामले पर शो के होस्ट यानि अमिताभ ने माफी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'मेरी अपमान करने की ऐसी कोई मंशा नहीं थी। अगर भावनाएं आहत हुई हैं तो माफी।'


Bollywood Tadka

सोनी चैनल ने भी मांगी माफी 

बिग बी की  माफी से पहले सोनी टीवी ने भी अपनी गलती मानी। सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नितेश राणे और श्री राजपूत करणी सेना के साथ मिलकर केबीसी के एक दर्शक वर्ग ने कार्यक्रम के सवाल पर विरोध जताया, जहां मराठा योद्धा शासक को शिवाजी के रूप में संदर्भित किया गया था।

Bollywood Tadka

जैसे ही हैश टैग बॉयकोट केबीसी सोनी टीवी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, वैसे ही शो को बनाने वाली कंपनी ने सार्वजनिक तौर पर अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली।


amitabh bachchanapologyinsultingmaratha rulershivajikaun banega crorepati 2019Boycott_KBC_SonyTvBoycott_KBCBollywood News and GossipcelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...