main page

फैमिली के साथ ऋषि कपूर के भांजे की शादी में पहुंचे बिग बी,स्लिवर गाउन में गाॅर्जियस दिखी बच्चन बहू

Updated 04 February, 2020 01:39:08 PM

बाॅलीवु़ड एक्टर ऋषि कपूर के भांजे अरमान जैन अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के संग शादी के बंधन में बंध गए। करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन की शादी में कई स्टार्स ने शिरकत की। बॉलीवुड के कई स्टार्स और करीबी इस हाई-प्रोफाइल समारोह में शामिल हुए।

मुंबई: बाॅलीवु़ड एक्टर ऋषि कपूर के भांजे अरमान जैन अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के संग शादी के बंधन में बंध गए। करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन की शादी में कई स्टार्स ने शिरकत की। बॉलीवुड के कई स्टार्स और करीबी इस हाई-प्रोफाइल समारोह में शामिल हुए।

Bollywood Tadka

महानायक अमिताभ बच्चन भी पत्नी जया, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या के साथ शादी में शामिल हुए। बच्चन फैमिली की इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इश दौरान बिग बी  क्रीम कलर के गोल्डन प्रिंट कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा और ब्राउन शाॅल लिए दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं जया मजेंटा कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। जया ने अपने लुक को लाइट मेकअप, लाॅ बन, जिसपर उन्होंने गजरा लगाया था। वहीं अभिषेक की बात करें तो वह स्लिवर कलर के गाउन में गाॅर्जियस दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं अभिषेक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इस दौरान आराध्या रेड कलर की ट्रेडिशनल आउटफिट में क्यूट दिखीं। यहां अराध्या ने मां के साथ जमकर पोज दिए। बच्चन फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अमिताभ के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'झुण्ड' में दिखेंगे। इसके अलावा वह 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। वहीं अभिषेक की बात करें तो वह चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म 'बॉब बिस्वास'में दिखेंगे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा अभिषेक 'द बिग बुल' में नजर आएंगे। फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है। ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म 'पोंनियिन सेल्वन' की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं। यह एक रीमेक फिल्म होगी। 

: Smita Sharma

amitabh bachchanattendrishi kapoornephewarmaan jainanisha malhotraweddingabhishek bachchanaishwarya rai bachchanjaya bachchanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...