main page

आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की संख्या हुई 1 करोड़ के पार, अमिताभ बच्चन ने दी PM मोदी को बधाई

21 May, 2020 10:39:07 AM

मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी न किसी मुद्दे या खास मौके पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर उनकी आयुष्मान भारत स्कीम की सफलता पर बधाई दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी न किसी मुद्दे या खास मौके पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर उनकी आयुष्मान भारत स्कीम की सफलता पर बधाई दी है।

Bollywood Tadka
बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आयुष्मान भारत की भारी सफलता पर बहुत बधाई..@PMOIndia @drharshvardhan @AyushmanNHA @ibhushan #1CroreAyushman.''बता दें पीएम की इस स्कीम का फायदा 1 करोड़ से ज्यादा लोग उठा चुके हैं।

 

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए इस स्कीम के लाभार्थियों को बधाई दी थी और लिखा था कि यह जानकर भारतीयों को खुशी होगी कि आयुष्मान भारत से फायदा लेने वालों की संख्या 1 करोड़ पार हो चुकी है। 2 साल से भी कम वक्त में इस पहल ने कई लोगों के जीवन में सकारात्मक असर छोड़ा है।

 

Bollywood Tadka
बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना की शुरूआत से ही लोगों को सोशल मीडिया के जरिए लोगों में जागरूकता फैलाने में योगदान दे रहे हैं। इसके साथ ही वो अपनी लेटेस्ट और थ्रो-बैक तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं।


Amitabh BachchancongratulatesPM ModisuccessAyushman BharatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...