main page

सोनू सूद को मिली नई फिल्म 'किसान', अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

Updated 04 January, 2021 03:37:41 PM

एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सोनू के इन कामों ने सभी का दिल जीत लिया है। लोग एक्टर को बहुत प्यार करते है और उन्हें मसीहा मानते हैं। हाल ही में सोनू को नई फिल्म किसान मिली है। जिस पर बिग बी ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सोनू के इन कामों ने सभी का दिल जीत लिया है। लोग एक्टर को बहुत प्यार करते है और उन्हें मसीहा मानते हैं। हाल ही में सोनू को नई फिल्म किसान मिली है। जिस पर बिग बी ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

Bollywood Tadka
एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- 'सोनू सूद के लीड रोल वाली और ई निवास के डायरेक्शन में बनने वाली 'किसान' के लिए शुभकामनाएं।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनू फिल्म किसान में लीड रोल में नजर आएंगे। ई निवास इस फिल्म डायरेक्ट करेंगे और राज शांडिल्य इसे प्रोडयूस करेंगे। इसके अलावा सोनू फिल्म 'पृथ्वीराज' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनू के अलावा अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

amitabh bachchancongratulatessonu soodnewfilm kisaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...