main page

मिल गया! बहुत परिश्रम के बाद, MASK का हिंदी में अनुवाद, अमिताभ बच्चन के पोस्ट को देख घनचक्कर में पड़े फैंस

24 June, 2020 04:27:30 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, शेयर होते ही खूब वायरल होने लग गया। जी हां, ये पोस्ट है ही इतना मजेदार कि देखकर हर कोई आश्चर्यचकित रह जाता है। बता दे अमिताभ बच्चन ने मास्क का हिंदी में अनुवाद ढूंढ लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, शेयर होते ही खूब वायरल होने लग गया। जी हां, ये पोस्ट है ही इतना मजेदार कि देखकर हर कोई आश्चर्यचकित रह जाता है। बता दे अमिताभ बच्चन ने मास्क का हिंदी में अनुवाद ढूंढ लिया है।  

Bollywood Tadka
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''मिल गया ! मिल गया ! मिल गया ! बहुत परिश्रम के बाद , MASK का अनुवाद मिल गया "नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्तपट्टिका !'' तो ये है मास्क का हिंदी में अनुवाद। अमिताभ के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर तेजी से लाइक्स मिल रहे हैं। वायरल तस्वीर में अमिताभ चेहरे पर मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें एक तरफ 'गुलाबो सिताबो' लिखा हुआ है तो दूसरी ओर आयुष्मान की तस्वीर बनी हुई है।


काम की बात करें तो बीते दिनों अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस के अच्छे रिव्यू मिले हैं। बता दें ये फिल्म सिनेमाघर बंद होने के चलते पर्दे की बजाए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।


Amitabh BachchanfindsmaskmeaningHindiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...