main page

अमिताभ बच्चन की आंख में हुआ ब्लैक स्पॉट, डॉक्टर की सलाह सुन याद आई मां

15 January, 2020 12:24:02 PM

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में डॉक्टर से मुलाकात की। दरअसल, उनकी बाईं आंख में काले पैच की समस्या आ गई, जिसके चलते उन्हें डॉक्टर से मिलना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में डॉक्टर से मुलाकात की। दरअसल, उनकी बाईं आंख में काले पैच की समस्या आ गई, जिसके चलते उन्हें डॉक्टर से मिलना पड़ा। इस बारे में डॉक्टर की सलाह से उन्हें उनकी मां और उनके "पल्लू" याद आ गया। 77 के अमिताभ ने डॉक्टर के यहां से लौटने के बाद ट्विटर पर एक इमोशनल नोट पोस्ट किया। 

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images, Amitabh Bachchan Photos

उन्होंने लिखा, '' बायीं आंख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है, गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये काला धब्बा आंख के अंदर, डॉक्टर बोला कुछ नहीं है, उम्र की वजह से, जो सफ़ेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है। जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देतीं थी, वैसा करो, सब ठीक हो जाएगा।

Bollywood Tadka,Amitabh Bachchan Images, Amitabh Bachchan Photos

उन्होंने आगे लिखा, "मां तो हैं नहीं अब, बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है। पर बात कुछ बनी नहीं ! मां का पल्लू , मां का पल्लू होता है!!"

Bollywood Tadka,Amitabh Bachchan Images, Amitabh Bachchan Photos

अमिताभ की मां तेजस्वी बच्चन का दिसंबर 2007 में निधन हो गया था। बिग-बी के फैंस को उनके स्वास्थ्य की चिंता रहती है। इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने रेस्ट करने की सलाह दी। कई यूजर्स ने उन्हें होम्योपैथी दवाएं लेने का सुझाव दिया।


Amitabh BachchanDoctorBlack Spot in Left EyeEmotional PostTeji BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...