main page

अमिताभ बच्‍चन का खुलासा, मरने के बाद ऐसे होगा उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी का बंटवारा

25 August, 2019 02:54:53 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति शो के सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं।  इस शो के हर एपिसोड में वह खुद से जुड़े कई हैरान कर देने वाले खुलासे कर रहे हैं। बीते दिनों जहां उन्होंने अपनी बीमारी से लेकर अपनी आदतों के बारे में बताया। वहीं आने वाले एपिसोड में बिग बी ने बताया कि मरने के

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति शो के सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं।  इस शो के हर एपिसोड में वह खुद से जुड़े कई हैरान कर देने वाले खुलासे कर रहे हैं। बीते दिनों जहां उन्होंने अपनी बीमारी से लेकर अपनी आदतों के बारे में बताया। वहीं आने वाले एपिसोड में बिग बी ने बताया कि मरने के बाद उनकी प्रॉपर्टी कैसे बंटेगी।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ के पास लगभग 460 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस बात का खुलासा जया बच्चन के चुनाव नामांकन पत्र में दौरान हुआ था। अमिताभ ने शो में बताया कि जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। दोनों में बराबर बराबर बंटेगा। 

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

कर्मवीर स्पेशल एपिसोड

बता दें कि बीते साल की तरह इस बार भी इस सीजन में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड था। इसमें समाज सेविका सिंधुताई सपकाल हॉटसीट पर आई थीं। वह अनाथ आश्रम चलाती हैं और उनके पास 1200 बच्‍चे रहते हैं। अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं या लड़के। जवाब में ताई कहती हैं कि मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

अमिताभ सिंधु ताई की बातों पर भावुक हो गए और बेटे बेटी के बीच के भेद को खत्‍म करने के लिए अपने दिल की बात भी रख दी। इसी बात पर उन्‍होंने बताया कि उनकी प्रॉपर्टी बेटे और बेटी दोनों के बीच बंटेगी। 

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

काम की बात करें तो अमिताभ ने हाल ही में फिल्म गुलाबो सिताबों की शूटिंग खत्म की है। कहानी की बात करें तो यह एक घर के मालिक और उनके किराएदार के बीच प्रेम-घृणा के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में मकान मालिक के किरदार में अमिताभ बच्चन और किराएदार के किरदार में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल की रिलीज हो रही है। इसके अलावा अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इन दो फिल्मों के अलावा बिग बी  फिल्म 'चेहरे' और 'झुंड' में दिखेंगे।


amitabh bachchan revealed distributeproperty deathabhishek bachchan shweta bachchan nandakaun banega crorepati 11BollywoodCelebrity Latest Television News TV Celebs Actors Gossip News
loading...