main page

बेटी श्वेता के इस काम को देखकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले 'मेरे लिए गर्व का दिन'

24 February, 2020 02:02:34 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन कई इवेंट और पार्टियों में उन्हें स्पॉट किया गया हैं। श्वेता बच्चन ने अब ऐसा काम किया है, जिसे देखकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन कई इवेंट और पार्टियों में उन्हें स्पॉट किया गया हैं। श्वेता बच्चन ने अब ऐसा काम किया है, जिसे देखकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।  हाल ही में श्वेता बच्चन ने मुंबई फैशन वीक में अपना लग्जरी ब्रान्ड लॉन्च किया है। श्वेता की कामयाबी देख अमिताभ बच्चन की आंखें नम हो गईं। इवेंट में श्वेता बच्चन ने डेनिम जैकेट पहनी थी जिस पर अमिताभ बच्चन का पोट्रेट बना था। 

Bollywood Tadka
अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'मेरे लिए यह दिन गर्व का है। जब बच्चे कुछ हासिल करते हैं तो खुशी से आंखें नम हो जाती हैं। जब अपने बलबूते करे और दुनिया उसे देखकर तालियां बजाएं। लोग काम की सराहना करें तो बहुत अच्छा लगता है। श्वेता मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुमने जो हमें खुशियां दी हैं। मैं उसका आभारी रहूंगा।' 

Bollywood Tadka
अमिताभ ने श्वेता की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक में उनकी बचपन की तस्वीर है और दूसरी अभी की है। तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- 'कब ये ऐसे से ऐसी बन गई पता ही नहीं चला।'

Bollywood Tadka

 काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन की 2020 में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।17 अप्रैल को शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी अहम किरदार में हैं। इसके बाद रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे'जो 17 जुलाई को रिलीज होगी। 'चेहरे' के बाद 8 मई को मराठी निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' दस्तक देगी। इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। साल के अंत में 4 दिसंबर को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होगी।   


Amitabh BachchanShweta BachchanBollywoodupdateEntertainment newsAmitabh Bachchan wrote
loading...