main page

अमिताभ ने श्रीदेवी, आमिर के साथ शेयर की तस्वीर, सलमान का दिखा क्यूट फेस

Updated 06 February, 2019 04:43:45 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन जिंदगी की कुछ खास यादों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कुछ घंटो पहले अमिताभ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, सलमान और आमिर खान भी नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन जिंदगी की कुछ खास यादों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कुछ घंटो पहले अमिताभ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, सलमान और आमिर खान भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा वेम्बले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट...भारतीयों के द्वारा किया गया पहला कॉन्सर्ट...मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कॉन्सर्ट के लिए लेकर गया। वहां पर 70,000 लोग थे। हिस्टोरिक। Wembley Stadium उस समय ऐसा था लेकिन इसे फिर से बनाया गया और कुछ बदलाव किए गए। इममें किए गए बदलाव को प्रीमियर लीग फुटबॉल में देखा जा सकता है। 

Bollywood Tadka, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर

दुबई में हुआ था निधन 

बता दें कि श्रीदेवी ने पिछले साल 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस दुख भरी खबर के एक दिन पहले अमिताभ ने एक ट्विट किया था और लिखा था कि, न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है।

Bollywood Tadka, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर

वहीं जब साल जब श्रीदेवी का निधन हुआ था तब अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 102 नॉट आउट के गीत की रिकॉर्डिंग कैंसिल करवा दी थी। अमिताभ और श्रीदेवी ने खुदा गवाह, आखरी रास्ता, इंकलाब जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। 

: Neha

amitabh bachchan hindi newssharethrowback pictureinstagramlate sridevi hindi newsaamir khan hindi newssalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...