main page

अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन के साथ पहली फिल्म 'बंसी और बिरजू' की तस्वीर, पत्नी को गले लगाए नजर आए एक्टर

Updated 05 September, 2021 05:09:49 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पत्नी जया के साथ पहली फिल्म ''बंसी और बिरजू'' की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पत्नी जया के साथ पहली फिल्म 'बंसी और बिरजू' की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
अमिताभ ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अमिताभ ने जया को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'साथ में हमारी पहली फिल्म 'बंसी और बिरजू' 1 सिंतबर 1790 को 49 साल पहले रिलीज हुई थी।' इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म में बिरजू नाम का गांव का रहने वाले एक लड़के को बंसी नाम की लड़की से प्यार हो जाता है जोकि सेक्स वर्कर है। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रकाश वर्मा ने किया था। 'बंसी और बिरजू' के बाद अमिताभ और जया ने फिल्म 'एक नजर' में साथ काम किया था। जून 1973 में अमिताभ ने जया से शादी की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchansharesphotowith jaya bachchanfilm bansi aur birjuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...